नई दिल्लीः देश के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी की बहू श्लोका हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है. कभी उनकी आकाश के साथ रोमांस की खबरें चर्चा का विषय बनती हैं तो कभी उनकी ड्रेस. इस समय श्लोका मेहता की एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया में श्लोका की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें वे एक रेलवे ट्रैक में काम करते हुए दिख रही हैं.

दरअसल वायरल फोटो में श्लोका मेहता रेलवे की दीवारों में पेंट करते हुए दिख रही हैं. श्लोका के साथ उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. श्लोका ने इस फोटो को तीन साल पहले 2016 में पोस्ट किया था. फोटो में साफ तौर पर दिख रहा है कि श्लोका अपने दोस्तों के साथ रेलवे स्टेशन की दीवारों पर पेंट कर रही हैं. इस काम में उनके अलावा चार और दोस्त भी लगे हुए हैं.

VIRAL VIDEO: साथी को बचाने के लिए अजगर से भिड़ गई बंदरों की टोली, घंटों चली खींच-तान

ऐसा बहुत कम ही होता है कि श्लोका की कोई फोटो चर्चा का विषय न बने इसी के चलते इन दिनों यह फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस फोटो को श्लोका आकाश अंबानी फैन पेज पर शेयर किया गया है. इस पोस्ट के अनुसार यह फोटो अक्टूबर 2016 की दान उत्सव वीक की Sandhurst रोड रेलवे स्टेशन की है.

फोटो में श्लोका काफी कूल अंदाज में नजर आ रही है और कहा जा सकता है कि वे अपने इस काम का काफी एन्ज्वाय कर रही हैं. उन्होंने सफेद कलर की टी-शर्ट पहने रखी है और साथ में ही एक हाथ में पेंट वाला ब्रश लिए हुए हैं. आपको बता दें कि श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं और उन्होंने इस पद को 2014 में संभाला था.