नई दिल्लीः हमने अक्सर यह सुना था कि खेल के बीच में बारिश पहुंच गई और कई मौकों पर यह भी देखा गया कि जब मैदान में खेल चल रहा होता है तो प्रशंसक तारों की दीवार से कूदकर अपने स्टार खिलाड़ी से मिलने पहुंच जाते हैं. लेकिन सोमवार को आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच खेले जा रहे मैच में कुछ ऐसा हुआ कि अंपायर्स को कुछ देर के लिए खेल को रोकना पड़ा.

दरअसल आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच मैच खेला जा रहा था तभी मैच के दौरान एक चार फिट लंबा सांप मैदान में घुस आया. सांप बडी तेजी से मैदान में भाग रहा था जिस कारण फील्डिंग कर रहे खुलाड़ियों को भी इधर उधर भागना पड़ा. सांप को मैदान में देखते ही फील्ड अंपायर ने खेल को रोक दिया और उसे बाहर निकालने के लिए सुरक्षा कर्मीयों को बुलाया.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि SNAKE STOPS PLAY! यह पहली बार ऐसा नहीं हुआ कि मैदान में खेल के बीच सांप घुसा हो. 2015 में भी विदर्भ और बंगाल के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान भी चार फुट लंबा सांप मैदान में आ गया था.

आपको बता दें कि जिस समय सांप मैदान में घुसा उस समय आंध्र प्रदेश की टीम बैटिंग कर रही थी और उसने 20 ओवर में 47 रन बनाए थे. सोमवार से भारत के सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट का आगाज हुआ है और पहले ही दि दर्शकों को अनोखे पल देखने को मिले