आज कल के बच्चे मोर्डन हो गए हैं। शायद आधुनिक युग के साथ कुछ ज्यादा ही बदल गए हैं। अक्सर हमने जाना है सुना है की  स्कुल में पढ़ने वाले बच्चे मासूम और भोले होते हैं। लेकिन इस लड़की ने तो स्कुल में पढ़ते हुए कुछ ऐसा काम कर गई जो सुना बस सोच में पड़ गया। लेकिन आखिर एक लड़की कैसे यह कर सकती है। जब यह मामला सामने आया तो उसका एक वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये स्‍कूल में फुटेज फैल गई।

घटना ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल की है। जहां पर एक 15 साल की लड़की ने स्कुल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ सेक्स किया था। इस घटना की खबर जब  स्कुल  के प्रशासन को पता चली तो उनके होश उड़ गए। इस लड़की ने अपने  स्कुल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ जो एक एक कर के बार बार वहां पर जा रहे थे। जो जानकरी सामने आ रही है उसमे सभी लड़के फुटबॉल के खिलाड़ी थी और सभी ने बारी बारी सेक्स किया। यह भी पढ़ें: सुहागरात के दौरान ही मर गई 8 साल की बच्ची

वहीं इस इस मामले पर स्कुल के प्रशासन का कहना है इस मामले अभी तक किसी ने कोई शिकायत नही की है। नही इस मामलें पर किसी की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन सुनने वाला हैरान है की आखिर एक लड़की कैसे 25 साल लड़को से एक ही दिन में सेक्स कर सकती है। फिलहाल इस मामलें के बाद स्कुल में लगे सीसीटीवी के माध्यम से उनकी पहचाना करने की कोशिश की जा रही है।

लड़की का 25 लड़को के साथ सेक्स का वीडियो हुआ वायरल: वीडियो यहां देखें