नवसारी: गुजरात में अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सूरत के रहने वाले हिम्मत पटेल (43) और नवसारी की शोभना रावल (42) बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे.

अधिकारी ने बताया, “ पटेल के बेटे को रावल की बेटी से अगले महीने शादी करनी थी. 10 जनवरी को लापता होने के बाद, पटेल और रावल 26 जनवरी को क्रमश: सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए. इस दौरान दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में रुके हुए थे.” नवसारी के पुलिस अधीक्षक गिरीश पांड्या ने बताया कि रावल के पति ने उसे वापस लेने से मना कर दिया है, इसलिए वह अपने मायके चली गई है.

शादी से पहले दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां हुई एक साथ फरार, बचपन के प्यार को करना था मुकम्मल

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से गायब इन दोनों के बारे में यह बताया जा रहा था कि वो बचपन से एक दूसरे को जानते थे और दोस्त थे. पड़ोसी होने के कारण उन दोनों के बीच एक समय में प्यार का रिश्ता भी था मगर किसी कारणवश उन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी. बीते 10 जनवरी को वो कटारगम वाले अपने घर से निकल गए वहीं दुल्हन की मां जिसने एक ब्रोकर के साथ शादी रचाई थी इसी तारीख को अपने नवसारी वाले घर को छोड़ कर चुपके से निकल गई.