नई दिल्ली: कल क्रिसमस है और इस मौके पर सभी एक -दूसरे को गिफ्ट्स देते हैं. इस दिन फैमिली के बड़े छोटे बच्चों को गिफ्ट देते हैं. और बच्चों के लिए छोटे से छोटा गिफ्ट भी काफी कीमती होता है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बच्चे सच में काफी मासूम होते हैं और उन्हें किसी भी चीज से खुशी मिल सकती है. जी हां, हाल ही में एक बच्ची को क्रिसमस का सबसे बुरा गिफ्ट मिला, जिसे देखकर उसने जो रिएक्शन दिया वह देखने वाला है.

जस्टिस मोजिका ने अपनी 2 साल की बेटी के साथ प्रैंक करने का सोचा और उसे क्रिसमस गिफ्ट में एक केला दिया. इसके बावजूद, एरिया का जो रिएक्शन सामने आया उससे जस्टिस और उनकी पत्नी हैरान रह गए. जस्टिस मोजिका ने अपने ट्विटर अकाउंट में अपनी बेटी के रिएक्शन का एक वीडियो शेयर किया है. सिर्फ तीन दिन पहले शेयर की गई इस वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस वीडियो में दिखया गया है कि एरिया किस तरह उत्सुकता के साथ अपना क्रिसमस गिफ्ट खोल रही हैं. गिफ्ट खोलते समय उसकी मां हेल्प के लिए पूछती है लेकिन एरिया मना कर देती है. केला देखते ही एरिया की खुशी का कोई ठिकाना नही रहता और वह हवा में हाथ-पैर हिलाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. ये देखकर जस्टिस और उनकी पत्नी काफी हैरान होते हैं.