अक्सर लड़के अपनी पार्टनर को kiss करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन वे ऐसा कर नहीं पाते। कभी दोनों के बीच हिचक के कारण, तो कभी डर के कारण वे लड़की को किस नही कर पाते। इसके बाद जब दोनों के बीच वो प्यार पनपता है और दोनों एक-दुसरे को किस करने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो लड़के ठीक ढंग से किस नहीं कर पाते। तो अगर आप भी करने जा रहे हैं पहली किस, तो ज़रूर पढ़ें ये तरीके। जो आपको बन देंगे परफेक्ट किसर। ये भी पढ़ें:  एक से ज्यादा गर्लफ्रेंड रखनेवालों के लिए ये खबर है ख़ास

अक्सर लड़कियां किस के लिए पहल करने से घबराती हैं। ऐसे में आपको वो संकेत पहचानने होंगे, जिससे आपको पता चल सके कि लड़की आपको किस करना चाहती है। अगर लड़की आपको किस करना चाहती है, तो वो आपसे कहेगी कि उसे घर तक छोड़ दें। इस दौरान वह अपने हाथों की स्थिति बदलती रहेगी। और बोलते हुए घबराएगी। अगर आपको लगता है की वह ऐसा कुछ कर रही है, तो समझिये वो भी आपके नज़दीक आना चाहती है।

जब आप किस करने के लिए आगे बढ़ें, तो 2 सेकंड बाद ही उससे थोड़ी दूर हो जाएँ।अगर वो भी ऐसा चाहेगी तो आपकी ओर पहल करेगी। इसके अलावा उसे भी जवाब देने का मौका दें। अक्सर लड़के लड़की को किस का जवाब देने का मौका नहीं देते और यहीं वे गलती कर बैठते हैं।

अपनी पहली किस को खुशनुमा बनाने के लिए किस करने के दौरान अपने चेहरे पर मुस्कराहट आने दें। जैसे ही आपके चेहरे पर मुस्कराहट आएगी, लड़की भी हँसे बिना नहीं रह पाएगी। इससे माहौल थोड़ा हल्का हो जाएगा और लड़की की घबराहट कम हो जाएगी।

अगर आप ये सिलसिला जारी रखना चाहते हैं, तो किस के बाद लड़की की आँखों में देखिये और उसके गालों को अपनी उँगलियों से सहलाएं। हालांकि इससे लड़की को शर्म आएगी, लेकिन इससे आप उसपर गहरा प्रभाव डाल पाएँगे।

जब आप उसे दोबारा किस करें, तो लड़की को उसकी कमर से पकड़ें। जिससे वो आपके करीब तो रहे ही, साथ ही वह आपके स्पर्श को महसूस कर सके।