नई दिल्ली: सोशल मीडिया और इंटरनेट के जमाने में आम से खास होना बहुत आसान हो गया है. एक रात में आपकी जिंदगी बदल जाती है. अगर आपके अंदर कोई हुनर है और उसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं तो सबसे अच्छा और आसान तरीका है सोशल मीडिया. हालही में इंटरनेट पर एक कम उम्र की लड़की का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वो अपने हाथों से एक अजीबो गरीब ट्रिक (Magic Trick) करती हुई नजर आ रही है. इस लड़की का नाम तोरी परेनो है और ये अब सोशल मीडिया की सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. इस वीडियो में तोरी अपनी एक हथेली से दूसरी हथेली को बाहर निकालती हुई दिख रही हैं. सबसे पहले यह वीडियो टिकटॉक (Tiktok) पर पोस्ट किया गया फिर ट्विटर पर पोस्ट करते ही इस वीडियो की पहुंच और ज्यादा हो गई.

तोरी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आज रात के लिए आप सब के लिए ये है कुछ ट्रिपि सी चीज”.

तोरी की इस हैरान कर देने वाली वीडियो को सोशल मीडिया  (Social Media) के सभी प्लेटफॉर्म्स में अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस कमाल वीडियो को देख कई लोगों ने इसे दोबारा करने की कोशिश करते हुए भी कमेंट में अपनी वीडियो शेयर की है.

तोरी परेनो-फोटो-ट्विटर

तोरी, टिकटॉक पर खूब वीडियो बना कर डालती रहती हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई अनोखी सी वीडियो इतनी तेजी से वायरल होने लगी हो. इससे पहले भी कई बार ऐसी इल्लियोजन वाली वीडियो ने लोगों को हैरान किया है.