हमारे देश में चोरी की ना जाने कितनी ही घटनाएं रोज होती हैं. ऐसी कई खबरें आप और हम पढ़ते-सुनते भी हैं. पर क्या आपने कभी पूरा का पूरा बस स्टॉप चोरी होने की बात सुनी है. जी हां, एक पूरा बस स्टॉप. ऐसी अजीबोगरब खबर पुणे, महाराष्ट्र से आई है. Also Read - मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनेगी बायोपिक, उन आंखों में आसूं देखकर...

चोरी की इस खबर से संबंधित सूचना देते हुए एक बैनर भी लगाया गया है. इस बैनर में जो लिखा है उसके मुताबिक, PMPML यानी पुणे महानगर परिवहन महामंडल लिमिटेड का बस स्टॉप कुछ दिन पहले ही चोरी हो गया है. इसे खोज निकालने वाले को 5 हजार रुपए का नकद ईनाम देने की बात भी कही गई है. Also Read - 'बेखयाली' की जोड़ी सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने की सगाई, हमेशा के लिए एक दूजे के हुए

सोशल मीडिया पर @joleneann123 नाम के अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है. जिसमें इस बैनर की तस्वीर भी है. इन बैनर को वहां के स्थानीय नेता प्रशांत म्हास्के ने लगवाया है. Also Read - फ़िल्म 'वॉर' से ऋतिक रोशन का हेयरस्टाइल आज भी कर रहा है ट्रेंड, है, सैलून में दिखी भारी मांग!

देखें-

बैनर में मराठी में लिखा गया है. इसके अनुसार, ये बस स्टॉप बीटी कावड़े देवकी पुलिस स्टेशन के सामने था, जो चोरी हो गया है. अगर किसी को इसके बारे में सूचना मिले तो संपर्क करें. उन्हें 5 हजार का ईनाम दिया जाएगा.

अब इस पोस्ट को पढ़ने वाला हर शख्स ये सोचकर परेशान है कि भला ऐसा कैसे हो सकता है. पूरा का पूरा बस स्टॉप कैसे चोरी हो सकता है.