नई दिल्ली: दुनिया में अजीबो गरीब चीजें होती रहती हैं लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जिसे सदियों तक याद किया जाता है. ऐसी ही एक घटना गुजरात के सूरत से सामने आई है जहां दूल्हे के 48 वर्षीय पिता और दुल्हन की 46 वर्षीय मां एक दूसरे के साथ भाग गए. लंबे समय से शादी के इंतजार में बैठे सूरत के इस कपल की शादी में अचानक से अटकलें आ गईं. फरवरी के दूसरे हफ्ते में सात फेरे लेने को तैयार इस जोड़े को अब और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि दुल्हे के पिता और दुल्हन की मां ने अपने बिछड़े प्यार को पाने के लिए यही वक्त चुना.

कांग्रेस से बरसों का रहा है नाता, पार्टी के प्यार में बच्चे का नाम ही रख दिया ‘कांग्रेस जैन’

बीते दस दिनों से गायब उन इन लॉज़ के बारे में यह बताया जा रहा है कि वो बचपन से एक दूसरे को जानते थे और दोस्त थे. पड़ोसी होने के कारण उन दोनों के बीच एक समय में प्यार का रिश्ता भी था मगर किसी कारणवश उन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी.

क्लास 4th के बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध, जिसे पढ़कर हर कोई हुआ भावुक, टीचर भी खूब रोई

टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार दूल्हे के पिता, एक व्यापारी और एक स्थानीय राजनीतिक दल के सदस्य हैं. बीते 10 जनवरी को वो कटारगम वाले अपने घर से निकल गए वहीं दुल्हन की मां जिसने एक ब्रोकर के साथ शादी रचाई थी इसी तारीख को अपने नवसारी वाले घर को छोड़ कर चुपके से निकल गई. रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों ने एक साथ भागने की प्लानिंग की थी. दोनों परिवार के सदस्यों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी थी.