फाइल फोटो 

प्यार में इंसान हर हद तक गुजरने की ख्वाहिस रखता है। कुछ अपनी प्रेमिका के लिए हीरे मोती देते है तो कुछ गुलाब का फूल देकर अपनी खुशियो का इजहार करते है। ताकि उनकी प्रेम कहानी चलती रहे। लेकिन आप ने कभी ऐसा सुना है की कोई प्रेमी अपनी खूबसूरत प्रेमिका को इसलिए मोटी कर दे ताकि कोई सुंदर लड़का उसे न पसंद करे।

मामला है दक्षिणी चीन के ग्वांगडांग प्रांत में जहाँ पर एक प्रेमी ने प्यार में अपनी प्रेमिका को इतना खिलाया कि महज दो साल में उसका वजन 45 किलो से बढ़कर 90 किलो यानी दोगुना हो गया। अब प्रेमी ने आखिर ऐसा क्यों किया तो वो भी सुन लीजिये दरसल यू पान जो अपनी गर्लफ्रेंड यान ताई से बेइंतहा प्यार करते हैं लेकिन प्रेमी यु पान को डर था की उसकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड उसे छोड़ कर किसी और हैंडसम लड़के की तरफ आकर्षित न हो जाए। यह भी पढ़े-ये कैसा कलयुगी पिता? बेटी का डूबना मंज़ूर, लेकिन बचावकर्मियों का उसे छूना नही

यु पान की इस हरकत पर कुछ लोगो ने आलोचना भी जताई तो कुछ लोगो ने इसे सच्चा प्यार कहा। लेकिन इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सुबह शाम जब मौका मिलता तो चीज़ ,बर्गर ,स्नैक्स में हर चीज खिलता था। फिलहाल यह मामला तब सुर्ख़ियो में आया जब प्रेमी ने प्रेमिका की एक तस्वीर को सोशल साइड पर डाला था।