नई दिल्लीः हाल ही में केरल (Kerala) के मलप्पुरम जिले में गर्भवती हथिनी को अनानास में विस्फोटक भरकर खिलाने का मामला सामने आया था. जिससे हथिनी के साथ ही उसके गर्भ में पल रहे उसके बच्चे की भी मौत हो गई थी. घटना में हथिनी का जबड़ा और उसकी सूंड बुरी तरह घायल हो गई थी. घटना के बाद पूरा देश केरल सरकार से हथिनी की हत्या के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है. इस घटना को अभी पूरा देश भूला भी नहीं था कि ओडिशा (Odisha) में भी जानवरों के साथ एक बेहद डरावना मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने गुस्से में 40 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मार डाला. सरपंच के सूचना देने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है. Also Read - Shocking Satatement: COVID19 के इलाज के लिए पाकिस्तानी सांसद ने बताया इलाज, बोले- टिड्डी खाने से नहीं होता कोरोना!

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी इस बात से गुस्से में था कि उसकी बकरी को एक कुत्ते ने काट लिया था. इस बात से नाराज होकर युवक ने करीब 40 से अधिक कुत्तों को जहर खिलाकर मार डाला. आरोप है कि युवक ने मांस के टुकड़ों में जहर मिलाया और एक अन्य शख्स के साथ मिलकर इन्हें कुत्तों को खिला दिया, जिसके कुछ देर बाद ही इन कुत्तों की मौत हो गई. Also Read - Jagannath's Ratha Yatra Live: पहली बार भक्तों के बगैर निकले भगवान जगन्नाथ, मात्र 500 लोग खीचेंगे रथ

घटना कटक जिले के चौधवार थाना अंतर्गत महंग इलाके की बताई जा रही है. जहां के निवासी ब्रम्हानंद ने बकरी को कुत्ते के काटने से नाराज होकर कुत्तों को मारने की योजना बनाई और इस घटना को अंजाम दिया. Also Read - भगवान जगन्नाथ की कहानी है अनोखी, आखिर क्यों भगवान को भक्तों से है लगाव, जानें रथ यात्रा की रोचक कहानी

घटना को अंजाम देने के बाद ब्रम्हानंद गांव से फरार हो गया. लेकिन, गांव के सरंपच को इस बात की सूचना मिल गई, जिसके बाद सरपंच ने पुलिस में पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस संबंध में सरपंच ने ब्रम्हानंद और भरत मलिक के खिलाफ शिकायद दर्ज कराई है. आरोप है कि भरत मलिक नाम के शख्स ने इस पूरी योजना में ब्रम्हानंद का साथ दिया है. वहीं इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पूरा गांव सकते में है और युवक की इस करतूत पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है.

बता दें हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें एक शख्स ने टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए शख्स ने कुत्ते को पानी में डाल दिया था. इस वीडियो के सामने आते ही पूरे देश में हंगामा मच गया था. जानवरों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम देने पर पूरे देश में इस वीडियो का विरोध हुआ और लोगों ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी.