दुनिया में अजीब तरह के कुछ लोग होते हैं जिन्हें देख के बड़ा ही आश्चर्य महसूस होता है। चलिए आज हम आप एक ऐसी महिला से मिलाते हैं जिसकी ब्रेस्ट कि साइज़ के अंडरगारमेंट बाज़ार में मिलते ही नही। इस महिला के ब्रेस्ट की साइज़ की अंडरगारमेंट तो पुरे अमेरिका में नही मिलता है। आमतौर ज्यादातर महिलाएं बडे ब्रेस्ट पाने की इच्छुक होती हैं इसके लिए कई महिलाएं सर्जरी का भी सहारा लेती हैं। अमेरिका के जार्जिया मे अटलांटा शहर की 53 साल की एनी हॉकिंस टर्नर के ब्रेस्ट दुनिया में सबसे बडे हैं।

अमेरिका की इस महिला एनी का नाम गिनिज बुक में सबसे बडे ब्रेस्ट वाल महिला के नाम से दर्ज है। एनी के ब्रेस्ट की माप ब्रा के हिसाब से 102 नंबर या 8 स्टोन का है। लेकिन इस बड़े ब्रेस्ट के कारण एनी को बड़ी मुसीबतें भी उठानी पड़ती है। लोगो के बिच आने जाने से उन्हें शर्म आती है .दरसल एनी का कहना है की लोग ब्रेस्ट होने के कारण आश्चर्य से देखते हैं। अपने परिवार के एनी जार्जिया में अटलांटा शहर में रहती है जहां लोग उन्हें बड़ी ब्रेस्ट वाली महिला के नाम से जानते हैं।

एनी अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं और उनके बच्चों को भी लोग बड़े ही अलग नजर से देखते है। लेकिन अपने बड़े ब्रेस्ट और इसके दोनों बच्चों को लोगों के ऎसे व्यवहार से काफी परेशानी उठानी पडती है। फ़िलहाल एनी को अपने बड़े ब्रेस्ट के कारण दो वक़्त रोटी नसीब हो जाती है क्योंकि उन्हें फ़िल्मों और एड में काम मिल जाते हैं। एनी को अपने अंडरगारमेंट भी स्पेशल ऑर्डर देकर बनवाने पडते हैं।