नई दिल्ली: अक्सर आपने यात्रा करते समय देखा होगा कि सड़क पर किसी बारात में ढोल बज रहा है या फिर कही कोई डीजे बज रहा है. लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि हवाई सफर के दौरान प्लेन में ढोल बज सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड के बर्मिंघम से अमृतसर आ रही फ्लाइट में. दरअसल एयर इंडिया ने 8 साल के गैप के बाद अमृतसर और बर्मिंघम के बीच सीधी हवाई सेवा शुरू की है. इस नई हवाई सेवा से खुश होकर ढोल ब्लास्टर की टीम ने लैंडिंग से कुछ देर पहले फ्लाइट में ढोल बजाकर लोगों का मनोरंजन किया और अपनी खुशी जाहिर की. फ्लाइट में सफर कर रहे लोगों ने भी ढोल बजने पर तालियां बजाकर इस पहल का स्वागत किया.

बर्मिंघम एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि ढोल बजाने वालों ने माहौल को खुशनुमा बना दिया. इस फ्लाइट में सांसद, बिजनेस लीडर्स और इंग्लैंड की सिख कम्युनिटी के लोग शामिल थे. ढोल ब्लास्टर की टीम ने अपनी इस शानदार परफॉर्मेंस को फेसबुक पर भी डाल दिया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. बुधवार को फेसबुक पर वीडियो को अपलोड करने के बाद से उसे अबतक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 200 से ज्यादा बार वीडियो को शेयर किया जा चुका है. वीडियो को फिसबुक पर 400 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ”ये वीडियो इतना मजेदार है कि मैं इसे देखते हुए खुद नाच रही थी”. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ”ये बहुत शानदार है, लोग ढोल बजाने वालों को अपने साथ ही ले जाना चाह रहे हैं”

बर्मिंघम से अमृतसर के बीच एयर इंडिया की ये फ्लाइट हफ्ते में दो बार मंगलवार और गुरुवार को चलेगी. अधिकारियों के मुताबिक एयर इंडिया एकमात्र एयरलाइन है जो पंजाब और यूके के बीच सीधी हवाई सेवा मुहैया करा रही है.