नई दिल्ली: अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान (Mohammed bin Zayed Al Nahyan) एक बार फिर चर्चा में हैं. इससे पहले वो चर्चा में तब आए थे जब वो सउदी-अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान (Mohammad Bin Salman Al Saud) के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. हालांकि इस बार अबू धाबी (Abu Dhabi) के प्रिंस किसी खास वजह को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बात यह है कि बीते सोमवार को क्राउन प्रिंस मजबूर होकर एक बच्ची के घर गए. यह बच्ची भी बीते दिनों सुर्खियों में थी.

आपको बता दें कि बीते दिनों अबू धाबी और सउदी अरब के क्राउन प्रिंस एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उनके स्वागत के लिए दोनों ही तरफ ढ़ेर सारी बच्चियां खड़ी थीं. इस दौरान एक बच्ची ने क्राउन प्रिंस अल नाह्यान से हाथ मिलाना चाहा. इस बीच प्रिंस के सुरक्षागार्डों ने बच्ची को किनारे कर दिया और प्रिंस अनजाने में आगे बढ़ गए.

बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद वायरल हो गया. फिर क्या था लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी. अबू धाबी के प्रिंस को इस बात का पता चलते ही वो बच्ची से मिलने उसके घर पहुंच गए. बता दें इस बच्ची का नाम आयशा मोहम्मद मशीत अल मजूरी (Ayesha Mohammad Mushayat Al Majuri) है. प्रिंस ने मुलाकात की तस्वीरों को ट्विटर पर साजा किया है. इस तस्वीर में प्रिंस बच्ची का हाथ पकड़े हुए हैं और सभी वहां मुस्कुरा रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में क्राउन प्रिंस अल नाह्यान ने लिखा- “आज मैंने बच्ची आयशा के घर का दौरा किया. उसके परिवार से मिलकर मुझे खुशी हुई.”