नई दिल्ली. आईपीएल के शुरू होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. लेकिन इस लीग में खेलने वाली टीमों की धमाचौकड़ी शुरू हो चुकी है. लीग में खेलने वाली टीमों के विज्ञापन आपने टीवी पर तो देखे ही होंगे, सोशल मीडिया पर भी इनकी धूम मची हुई है. इन विज्ञापनों में न सिर्फ टीम और उसके खिलाड़ियों के जज्बे और खेल की शैली की तारीफ होती है, बल्कि कई बार तो मस्ती भरे पल भी शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टि्वटर पर चेन्नई की टीम के हैंडल से डाले गए इस पोस्ट में महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के साथ सेहरा बांधे एक ‘दूल्हा’ दिख रहा है.

IPL-12: 2 महीने फटाफट क्रिकेट का उठाइए मजा, यह है आईपीएल मैचों का पूरा शेड्यूल

यह तस्वीर देखकर आप एकबारगी चौंक जाएंगे कि आखिर टी-20 खेलने वाली इस टीम में कौन दूल्हा आ गया. लेकिन पोस्ट पर किए गए कमेंट्स को देखने के बाद आपको वह वीडियो भी दिख जाएगा, जिसमें इस दूल्हे की सूरत आपको नजर आएगी. और यकीनन चेन्नई टीम के इस दूल्हे को देखना भी आपको चौंकाने वाला होगा, क्योंकि यह दूल्हा और कोई नहीं, बल्कि वेस्टइंडीज का धांसू बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) है. जी हां, चेन्नई की टीम ने फुर्सत के पलों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह तस्वीर इतनी मजेदार है कि क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इसे अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है.

इस तस्वीर में चेन्नई की टीम की तरफ से बताया गया है कि यह खिलाड़ियों की छुट्टी का समय था, जब ब्रावो ने यह रूप धरा. टीम के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर शेयर की गई इस तस्वीर को जिस कमेंट के साथ पोस्ट किया गया है, वह भी इंटेरेस्टिंग है. चेन्नई की टीम ने तस्वीर के साथ लिखा है- Issshtyleee on set! Lions donning the vacay mood! बहरहाल, इस तस्वीर में छुपे चेहरे की असलियत सामने लाने के लिए आपको ट्वीट के कमेंट्स बॉक्स में झांकना होगा. जहां @kavi_yellove नाम के यूजर के वॉल पर आपको इस पूरे सीन के क्रिएशन का वीडियो दिखेगा. इसी वीडियो में सेहरा उठाकर ताका-झांकी करते वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो दिखेंगे.