Viral News: शादी कैसी भी हो लोगों के चर्चा का केंद्र बन ही जाती है. अगर शादी बेमेल हो तो कहने ही क्या. फिर तो दूर-दूर तक बातें होती हैं. ऐसी ही एक शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. शादी इसलिए चर्चा में है क्योंकि दूल्हा 78 साल का और दुल्हन 17 साल की थी. Also Read - Video: बॉडी बिल्डर ने 'डॉल' संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर Viral

दोनों के बीच उम्र में करीब 61 साल का फासला. इंडोनेशिया में हुई ये शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई. Also Read - दूसरी महिला के साथ बिस्तर में था पति, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर वो किया जिसने सुना कांप गया...

शाादी की तस्वीरें भी खूब वायरल होने लगीं. लोग ये देख हैरान रह गए कि कैसे बुजुर्ग व्यक्ति ने बच्ची से शादी की. पर अब इस मामले से जुड़ी एक और खबर आई है. Also Read - Amazing: 7 करोड़ का फ्लैट, छत से निकला पीपल का पेड़, प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंची बात!

पता चला है कि 22 दिन में ही दूल्‍हे ने दुल्‍हन के घर तलाक का नोटिस भ‍िजवा दिया है.

खबरों के मुताबिक, दूल्हे का नाम अबा सरना है. जिस लड़की से इसने शादी की उसका नाम नोनी नवीता है. शादी पिछले महीने हुई और 22 दिन बाद ही तलाक हो गया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि निकाह के लिए अबा सरना ने दुल्‍हन को मेहर के तौर पर RM 2,819 का भुगतान किया. यानी करीबन 50,000 रुपये.