नई दिल्लीः क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, वायरल वीडियो में एक लड़क पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह की स्टाइल में बॉलिंग करती हुई नजर आ रही है. आकाश चोपड़ा इस लड़की की बॉलिंग से इतने प्रभावित हुए कि उन्‍होंने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है और लड़की की बॉलिंग स्टाइल को हरभजन सिंह और बुमराह का मिक्स बताया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के बॉलिंग स्‍टाइल की कॉपी कर रही है. जिससे साफ जाहिर होता है कि क्रिकेट की दुनिया में वह हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को अपना गुरू मानती है और उनकी बहुत बड़ी फैन है. आकाश चोपड़ा ने इस लड़की का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘हरभजन सिंह, लगता है अन्य बहुत से लोगों की प्रेरणा के साथ आप इसकी प्रेरणा हो.’


लड़की का वीडियो शेयर करते ही आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट को फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. जहां एक तरफ बच्ची की बॉलिंग में आकाश चोपड़ा को भज्जी की झलक नजर आती है तो वहीं अन्य लोगों को बुमराह की. कई लोगों ने इस लड़की की बॉलिंग स्टाइल को जसप्रीत बुमराह से प्रेरित बताया है. वायरल वीडियो देखकर लोग इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं और लड़की को क्रिकेट की दुनिया में नाम रोशन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

अगर सच में देखा जाए तो लड़की के वीडियो को देखकर अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है कि वह किस गेंदबाज की तरह गेंदबाजी कर रही है. इस वीडियो से यह जरूर कहा जा सकता है कि लड़की क्रिकेट में अपना करियर तलाशने की कोशिश कर रही है क्योकि ऐसा एक्शन वही कर सकता है जिसमें लकक और एकाग्रता होगी.