नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें एक लड़की थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही है. प्रभास का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. दरअसल, कई बार इन स्टार्स के फैन ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिस पर खुद स्टार्स को भी समझ नहीं आता कि वह इस पर क्या रिएक्शन दें.

ऐसा ही कुछ प्रभास के साथ हुआ, जब वह एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. उनकी एक फीमेल फैन ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की जिद की तो प्रभास ने खुशी-खुशी महिला के साथ फोटो खिंचवाई, लेकिन इसके दूसरे ही पल कुछ ऐसा हुआ कि प्रभास समझ ही नहीं पाए कि वह इस पर क्या रिएक्ट करें.

दरअसल, फोटो क्लिक करने के बाद महिला इतनी उत्साहित हो गई कि वह उछलने लगी और गलती से उसने प्रभास (Prabhas) को थप्पड़ मार दिया. प्रभास को पड़े थप्पड़ की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैन की इस गलती पर खुद प्रभास भी हैरान रह गए, लेकिन इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया देने के बजाय वह अपना गाल ही मलते रह गए.

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे प्रभास को समझ ही नहीं आया कि वह लड़की को क्या बोलें और क्या नहीं और चुप रह गए. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रभास के फैन भी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों का कहना है कि फैन ने उन्हें थप्पड़ नहीं मारा है, बल्कि वह उन्हें छूना चाहती थी और इसी के चलते उससे यह गलती हो गई. वहीं कई लोगों वीडियो को देखने के बाद प्रभास की तारीफ कर रहे हैं और उनके सौम्य व्यवहार के कायल हो रहे हैं.