नई दिल्ली: तेलंगाना में शुक्रवार को वोटिंग होनी है. यहां समय से पहले चुनाव हो रहे हैं. बुधवार को हैदराबाद में एक व्यक्ति ने खुद की पसंद का सीएम बनते देखने के लिए अपनी जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दी. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक तेलंगाना के वेस्ट गोदावारी जिले के 35 साल के व्यक्ति ने श्रीनगर कॉलोनी के एक मंदिर में अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी. पुलिस को उसके पास से एक लेटर मिला जिसमें लिखा था कि वह यह सब इसलिए कर रहा है क्योंकि तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में अपनी पसंद का मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहता है. हालांकि वह खुद भी मंत्री बनना चाहता है.

इंश्योरेंस के पैसे से गे पार्टनर के साथ शुरू करना चाहता था नया जीवन, कर दी पत्नी की हत्या

बंजारा हिल्स इंस्पेक्टर गोविंदा रेड्डी ने टीओआई को बताया कि महेश वीवर असोसिएशन का सदस्य है. वह बुधवार को श्रीनगर कॉलोनी के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर आया. यहां पर पूजा करने के बाद वह मंदिर में भगवान की मूर्ति के सामने घुटनों पर बैठ गया. उसने एक ब्लेड निकाली और अपनी जीभ काटकर दानपेटी में चढ़ा दी.

गर्भवती पत्नी को थाने लेकर पहुंचा पति, शक था जो उसने पोर्न वीडियो देखा उसमें पत्नी ने किया है काम

पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस का कहना है कि महेश की जेब से उन्हें एक पत्र मिला है जिसमें लिखा है कि वह चाहता है कि दो तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में उसकी पसंद के राजनेता मुख्यमंत्री बनें. हालांकि वह किस नेता को सीएम बनाना चाहता है लेटर में इसका जिक्र नहीं है.

22 साल की महिला पर 17 साल के लड़के के यौन शोषण का आरोप, केस में है एक ट्विस्ट

तेलंगाना में 119 सीटों के लिए शुक्रवार को वोट डाले जाएंगे. वहीं आध्रप्रदेश में अगले साल चुनाव होने हैं. तेलंगाना में समय से पहले इसलिए चुनाव हो रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने समय से पहले विधानसभा भंग कर चुनाव में जाने का फैसला किया था. आंध्रप्रदेश में इस समय टीडीपी सरकार में है और मुख्यमंत्री है चंद्रबाबू नायडू.