नई दिल्ली: चीन में फैला कोरोना वायरस (Coronavirus) अब पूरी दुनिया की नज़रों में खटकने लगा है. वुहान(चीन) से दिल्ली आए लगभग 300 भारतियों छात्रों को बीते शाम आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस भयंकर बिमारी और इसकी जांच ने छात्रों के मनोबल को गिरने नहीं दिया है. बीते शाम से इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उन भारतीय छात्रों का एक ग्रुप बॉलीवुड आइटम नंबर पर मास्क पहन कर डांस करता हुआ नजर आ रहा है.

इस डांस के पीछे उनकी हिम्मत और उनका भरोसा दिख रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.  एयर इंडिया के स्पोक्स पर्सन धनंजय कुमार ने भी इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

चीनी सेना को सौंपा गया वायरस से संक्रमित लोगों के लिए खोला गया अस्पताल

यहां देखें पूरा वीडियो:

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के केंद्र चीन के वुहान शहर में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने का काम पूरा हो गया है. दो चरणों में करीब 650 लोगों को सुरक्षित भारत लाया गया है. भारतीय विमान से रविवार को चीन से 323 भारतीयों के साथ मालदीव के सात नागरिकों को भी भारत लाया गया. इससे पहले शनिवार को भी एयर इंडिया बोइंग 747 विमान से 324 भारतीयों को स्वेदश लाया गया था. अपने ट्वीट में विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा कि भारत, भारतीय नागरिकों के साथ मालदीव को सात नागरिकों को भी लेकर आया है, क्योंकि भारत अपने पड़ोसियों की चिंता करता है.