पाकिस्तान का एक शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वजह है उसकी शादियां. जी हां, महज 22 साल की उम्र के इस लड़के की पहले से तीन बीवियां हैं. मजेदार बात तो ये है कि ये तीनों मिलकर उसके लिए चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं. Also Read - Video: बॉडी बिल्डर ने 'डॉल' संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर Viral

कौन है ये शख्स
लड़के का नाम है अदनान. 22 साला का है. पाकिस्तान के सियालकोट में रहता है. इसी के लिए चौथी बीवी की तलाश की जा रही है. पूरे पाकिस्तान में ये मामला सुर्खियों में छाया है. Also Read - दूसरी महिला के साथ बिस्तर में था पति, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर वो किया जिसने सुना कांप गया...

पहले से हैं 3 बीवियां
अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी. दूसरी 20 में और तीसरी 21 साल की उम्र में हुई थी. तीसरी शादी उसने पिछले साल ही की है. अदनान के दो पत्नियों से बच्चे हैं. Also Read - Amazing: 7 करोड़ का फ्लैट, छत से निकला पीपल का पेड़, प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंची बात!

S अल्फाबेट से नाता
अदनान को एस एल्फाबेट के नाम की ही बीवी चाहिए. उसकी पहली तीन बीवियों का नाम है शुंभाल, शुबाना और शाहिदा. शर्त ये है कि तीसरी का नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए. अदनान इस अल्फाबेट को लकी मानता है.

क्यों खास हैं अदनान
लोग सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं कि जब लोग एक बीवी नहीं संभाल पाते तो महंगाई की इस जमाने में अदनान तीन बीवियों के साथ रह रहे हैं. तीनों पत्नियां मिलकर अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है. तीनों के बीच कोई मतभेद तक नही हैं. अदनान भी कहते हैं कि वे तीनों से एक जैसा प्यार करते हैं.