कोरोनावायरस के चलते दुनिया भर में लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दी जाती है. ये लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर किया गया है. पर कई लोग ऐसे हैं जो खुद मास्क पहनते नहीं और जो पहनने को कहता है उससे भी बदतमीजी करते हैं. ऐसा ही एक शर्मनाक घटनाक्रम सामने आया है. Also Read - Covid 19 In India: 31 हजार से अधिक करोना के नए मामले आए सामने, इन राज्यों में स्थिति गंभीर

बताया जा रहा है कि घटना अमेरिका के शिकागो में घटी. यहां दो बहनों ने एक सुरक्षाकर्मी पर 27 बार चाकू से वार किया. वजह ये थी कि उनसे मास्क पहनने का अनुरोध किया जा रहा था. Also Read - Lockdown In Rajasthan: राजस्थान में नए दिशानिर्देश हुए जारी, 31 दिसंबर तक लॉकडाउन !

खबरों के मुताबिक, रविवार रात जेसिका और जायला हिल ने 32 वर्षीय व्यक्ति पर कथित तौर पर हमला कर दिया. पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. Also Read - Coronavirus Vaccine: डॉ. हर्षवर्धन ने दी गुड न्यूज, बताया- देश की जनता को कब लगेगी वैक्सीन

पुलिस अधिकारी जेम्स ने बताया कि सुरक्षा कर्मी ने महिलाओं को मास्क पहनने के लिए कहा था, लेकिन महिलाओं ने उस पर हमला कर दिया.

जेसिका हिल ने कथित तौर पर अपनी जेब से चाकू निकाला और उस पर हमला कर दिया और जायला ने उसे बालों से पकड़ रखा था. दोनों महिलाओं को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया. अब दोनों महिलाओं को बायपोलर डिसॉर्डर होने की बात कही जा रही है.
(एजेंसी से इनपुट)