चोर चोरी करने आते हैं तो उन्हें ये अंदाजा तो होता है कि यहां कुछ धन मिल जाएगा. पर ऐसा कम ही होता है कि चोर कुछ उड़ा लें और उसमें करोड़ों का धन रखा हो. जिनके बारे में उन्हें भी ना पता हो. Also Read - Video: बॉडी बिल्डर ने 'डॉल' संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर Viral

ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जो इस बारे में सुन रहा है वो हैरान है. Also Read - दूसरी महिला के साथ बिस्तर में था पति, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर वो किया जिसने सुना कांप गया...

जानकारी के अनुसार, मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले का है. यहां विरार इलाके में बृहस्पतिवार को एक वैन चोरी हुई. वैन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई गई. बाद में पता चला कि इस वैन में 4 करोड़ रुपये नकद रखे थे. Also Read - Amazing: 7 करोड़ का फ्लैट, छत से निकला पीपल का पेड़, प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंची बात!

इस बारे में पुलिस उपायुक्त संजय पाटिल ने बताया कि गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक निजी बैंक के एटीएम के पास से वैन को चुरा लिया गया.

उन्होंने बताया कि वैन का चालक भी लापता है और शक है कि वह भी चोरी में शामिल है.

इस संबंध में एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि वैन में कितनी रकम थी, इसकी सटीक जानकारी नहीं है. इसमें करीब चार करोड़ रुपये थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. चोरों की सरगर्मी से तलाश जारी है.