नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से जुड़ी खबरें जब भी आती हैं, तो लगता है इसका कोई न कोई सियासी कनेक्शन होगा. कभी वाड्रा की प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ की चर्चा होती है तो कभी उनसे जड़े जमीन के मामलों की. लेकिन रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दूर-दूर तक ऐसे मामलों का जिक्र नहीं था. जी हां, यह वीडियो और किसी ने नहीं, बल्कि खुद रॉबर्ट वाड्रा ने ही शेयर किया था, जिसमें वह एक गाय से अपना भविष्यफल जानने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रविवार को वायरल हुए इस वीडियो में कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने भारत की विविधता और प्रतिभा को लेकर देश के प्रति प्यार जाहिर किया है. साथ ही, उन्होंने एक गाय का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि वह किसी का भविष्यफल बता सकती है. संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “भारत से इसकी विविधता और प्रतिभा के प्रति प्यार.”

उन्होंने कहा, “आप गलियों में जाकर बहुत कुछ सीख सकते हैं. लोगों की मदद कीजिए और देखिए कि वे अपनी असली मुस्कान के साथ सराहना करते हैं और बदले में उनसे गुलाब पाइए. आप पवित्र गाय से भी अपना भविष्यफल जान सकते हैं जो पूछने पर अपना सिर हिला देती है.” वाड्रा ने 17 सेकंड का वीडियो साझा किया है, जिसमें एक हिंदू साधु के बगल में खड़ी है और कथित तौर पर वह अपना सिर सिलाकर लोगों के सवालों का जवाब दे रही है.

कार में बैठे वाड्रा ने उस व्यक्ति से पूछा, “क्या यह (गाय) मुझे सब कुछ बता सकती है? ” व्यक्ति ने जवाब दिया, “हां, यह आपको सब कुछ बताएगी और आशीर्वाद देगी. यह सावन का पवित्र महीना है.” उस साधु ने इसके बाद गाय से कार के भीतर बैठे वाड्रा के पास जाने को कहा. वाड्रा ने प्यार से गाय को दुलारते हुए कहा, “हेलो डार्लिग, हेलो बेबी.” वाड्रा ने कुछ बच्चों की तस्वीरें भी साझा की हैं जो उन्हें फूल दे रहे हैं.

(इनपुट – एजेंसी)