अमेरिका: दुनिया में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. हाल ही में अमेरिका से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर पूरा विश्व सकते में आ गया है. अमेरिका की इतिहास में यह पहली बार हुआ जब 7 महीने का कोई बच्चा मेयर के पद पर काबिज हुआ (Youngest Mayor in America). जी हां, यह चौंकाने वाली खबर टेक्सास के व्हाइटहॉल (Whitehall, Texas) से आई जब सात महीने के एक बच्चे ने मेयर की कुर्सी संभाली.

विलियम चार्ल्स “चार्ली” मैकमिलियन (William Charles “Charlie” McMillian), जिसे अन्यथा मेयर चार्ली के नाम से जाना जाता है, ने रविवार दोपहर को व्हाइटहॉल कम्युनिटी सेंटर में अपनी नियुक्ति का जश्न मनाते हुए लगभग 150 मेहमानों के सामने टक्सीडो पहन कर उपस्थित हुए. अक्टूबर में चार्ली, ग्रिम्स काउंटी में स्थानीय समुदायों की सेवा करने के लिए चुने गए थे और इसी सिलसिले में उनका शपथ ग्रहण समारोह का यहां इंतजाम किया गया था.

साइकिल रेस के दौरान ट्रैक पर आया कुत्ता, प्रतिभागियों के साथ ऐसे भागा कि देखते रह गए लोग      

टेक्सास शहर के पास बसे नवसोटा के एक पार्षद, 41 वर्षीय जोस फुल्ट्ज़, ने न्यूज़वीक को बताया कि चार्ली अपने दत्तक माता-पिता चाड और नैन्सी मैकमिलियन के साथ लगभग 4.30 बजे पोडियम के पास खड़े थे. उन्होंने बताया कि स्थानीय समुदाय के सदस्य उसके उद्घाटन के साक्षी भी बने.

व्हाइटहॉल वॉलंटियर फायर डिपार्टमेंट के वार्षिक बीबीक्यू फंडराइजर के दौरान मानद महापौर की भूमिका प्रत्येक वर्ष उच्चतम बोली लगाने वाले को नीलाम की जाती है. 20 अक्टूबर को, चार्ली इस साल के विजेता बन गए, जिन्होंने अपने उद्घाटन के निमंत्रण के अनुसार, व्हाइटहॉल और आसपास के समुदाय के लिए अपने साल भर के कार्यकाल की शुरुआत की.

Dog Salute: ड्यूटी पर तैनात कुत्ते ने सेना के कमांडर को देख फौरन किया सैल्यूट, मिला ये जवाब