अक्सर आप ने रेप के केस में पुरुषो को फंसते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आप को ऐसी महिला से मिलवातें हैं जिसने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए एक मासूम सी लड़की का रेप कर डाला। इस इस घटना के बाद से पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई है। इस महिला के आरोप के बारे में जो भी सुन रहा है वो हैरान है आखिर एक महिला होकर एक बच्ची के साथ ये कैसे कर सकती है।

अमेरिका के जॉर्जिया में शैनन पिटमैन पर एक किशोरी से रेप करने का आरोप लगा। इस 43 साल की महिला ने पहले पहले शराब उस मासूम बच्ची को पिलाया और फिर उसे बंद कमरे ने लेकर गई और ऐसा काम किया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। इस शातिर महिला ने जब देखा की मासूम लड़की नशे में तो उसका शोषण किया। जब लड़की ने अपने साथ हुए इस घटना की जानकारी अपने मां और पिता को दी। इसके बाद मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया।

यहीं नही उस लड़की ने यह भी कहा की उसके साथ जब महिला ने रेप किया तो उसके बाद उसके पति ने भी उसको अपने हवस का शिकार बनाया। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया है और 43 वर्षीय शैनन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका पति अभी भी पुलिस के गिरफ्त से दूर है।अपने बेटी के साथ हुए इस कांड के बाद लड़की के माँ बाप सकते में हैं और अभी भी उन्हें यकीन नही हो रहा है की एक 43 साल की महिला कैसे एक लड़की को अपने हवस का शिकार बना सकती है।