वॉशिंगटनः अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने नींद में आए बुरे सपने में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली. महिला को यह बात तब पता चली जब उसने उठकर अपनी उंगली देखी. महिला पहले तो अपने हाथ में अंगूठी न देखकर हैरान रह गई, लेकिन बाद में जब उसे यह बात पता चला की उसने अपनी अंगूठी निगल ली है, डॉक्टर्स ने आपरेशन के जरिए महिला की अंगूठी को बाहर निकाला.

सास ने 20 साल की विधवा बहू के साथ किया कुछ ऐसा, बन गई मिसाल…

दरअसल, महिला को सपना आया था कि वह अपने मंगेतर के साथ ट्रेन में यात्रा कर रही है और इसी दौरान कुछ बुरे लोग आए और उससे उसकी अंगूठी छीनने लगे, इस पर महिला ने डर के मारे अपनी अंगूठी को बचाने के लिए उसे निगल लिया. लेकिन महिला तब हैरान रह गई, जब असल में उसे अपनी अंगूठी अपने हाथ में नहीं मिली. तब महिला को पता चला कि उसने सपने में नहीं, बल्कि हकीकत में अंगूठी निगल गई है.

पीएम मोदी को धमकाने वाली सिंगर का जब कटा चालान तो बोली- गद्दार पाकिस्तानियों से अच्छे हैं भारतीय

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला कैलिफोर्निया की रहने वाली 29 वर्षाय जेना इवांस है. जेना जब सोकर उठी तो उसके हाथ में उसकी सगाई की हीरे की अंगूठी नहीं थी. जिसके बाद उसने एक्स-रे-स्कैन कराया, तो उसके पेट में यह अंगूठी दिखाई दी. जिसके बाद पेट से अंगूठी निकालने की प्रक्रिया शुरू की गई और साथ ही मुत्यु होने से संबंधित रिलीज फॉर्म में भी साइन कराया गया. जेना का कहना है कि जब उसे पता चला कि उसके पेट में उसकी 2.4 कैरेट की हीरे की अंगूठी है, तो वह काफी रोई, लेकिन बाद में डॉक्टर्स ने यह अंगूठी निकाल दी.