पुणेः सोशल मीडिया पर इन दिनों पुणे के हिंजवडी स्थित एक कैफे के वॉशरूम की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर एक लड़की ने शेयर की है, लड़की ने जिस टॉयलेट की फोटो शेयर की है, उसमें एक हिडन कैमरा मौजूद है. टॉयलेट में हिडन कैमरा दिखने पर लड़की ने इसकी तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसके बाद इस तस्वीर पर न सिर्फ महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋिचा चड्ढा (Richa Chadda) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेस्टोरेंट के टॉयलेट की कई तस्वीरों के साथ स्टोरी पोस्ट की है और कैफे में लगे हिडन कैमरे के साथ कैमरे को लेकर स्टोरी बताई है. लड़की के इस फोटो को शेयर करने के बाद कैफे के वॉशरूम में मिले इस सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो वायरल होने के बाद जहां एक तरफ पुणे पुलिस ने लड़की से इस पूरे वाकये पर उसकी मदद करने और घटना की ऑफिशियल शिकायत दर्ज कराने की बात कही है तो वहीं ऋचा चड्ढा ने पुलिस से मामले पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की रिक्वेस्ट की है.

लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि कैसे लड़की को एक रेस्टोरेंट के टॉयलेट में एक हिडन कैमरा दिखाई दिया और उसने इसकी तस्वीरें लेने के बाद रेस्टोरेंट मेनेजमेंट को इसकी शिकायत की. लड़की की शिकायत पर कैफे के अधिकारियों ने लड़की से 10 मिनट इंतजार करने की बात कही और चुपके से जाकर वॉशरूम से हिडन कैमरा निकाल दिया. इस पर जब लड़की ने एक्शन लेने की बात कही तो कैफे वालों ने उसे रिश्वत देने की भी कोशिश की.

मामले के बाद लड़की ने जोमेटो पर बने इस कैफे के पेज पर रिव्यू देते हुए पूरी कहानी बताई, जिसके बाद कैफे ने जबरन यह रिव्यू हटवा दिया. हालांकि, तब तक इस कैफे के पेज पर नैगेटिव कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी थी. घटना के सामने आने के बाद लोगों ने इस रेस्टोरेंट की रेटिंग भी गिरा दी. वहीं, मामला बढ़ने पर कैफै बिहाइव ने जवाब में ट्विटर पर लिखा कि, ‘ हम घटना से अवगत हैं और माफी मांगते हैं’.