जहां पूरी दुनिया जश्न और धूमधाम से नए साल का स्वागत करने में मस्त थी वहीं एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने लोगो को हैरान कर दिया है। इस घटना के बारें में जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे की कोई ऐसा कैसे कर सकता है। आपको बता दें एक दरिन्दे चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ किया ऐसा काम जिसने इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर के रख दिया। इस घटना के बारें में जो भी सुन रहा है वह हैरान है।

नए साल का स्वागत अभी अपने अंदाज करते हैं। कुछ लोग गाने पर थिरकते हैं तो कुछ लोग शराब के नशे को अपने ख़ुशी जाहिर करने का जरिया मानतें हैं। एक चाचा नशे में धूत होकर अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म कर दिया। दरअसल यह मामला उत्तराखंड के नैनीताल का है जहां पर एक लड़की ने अपने चाचा पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाया है। यह भी पढ़ें: निर्भया जैसे कांड ने केरल को हिलाया, छात्रा से निर्मम रेप और हत्या, अंतड़ियां तक बाहर निकाली

चौदह साल की इस लड़की ने जब पुलिस को बताया की उसके चाचा ने उसका रेप किया तो परिवार के लोगो ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। फिलहाल इस घटना के बाद से ही आरोपी चाचा फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। फिलहाल कहा जा रहा है की नशे में मशगुल यह आदमी अपना आपा खो बैठा और फिर उसने घिनौना पाप कर डाला।