फूड डिलीवरी ऐप Zomato इन दिनों इंटरनेट पर लगातार चर्चा में है. हाल ही में जबलपुर में एक ग्राहक ने कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय के धर्म को लेकर टिप्पणी की, तो सोशल मीडिया पर कंपनी की तरफ से दिया गया जवाब वायरल हो गया. वहीं अब एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो असम के गुवाहाटी का है. गुवाहाटी में रहने वाले अनिर्बन चक्रवर्ती (Anirban Chakraborty) ने अपने फेसबुक पेज पर Zomato के डिलीवरी ब्वॉय की आवाज में रिकॉर्ड किया गया गाने का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में Zomato वाला लड़का पुराना हिंदी गाना ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा’ (Gori Tera Gaon Bada Pyara viral video) गाता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब तारीफ हो रही है.

इंडिया टुडे वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिर्बन चक्रवर्ती ने पिछले हफ्ते Zomato के जरिए खाना ऑर्डर किया था. जब अनिर्बन ने कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय प्रांजित हलोई (Pranjit Haloi) का फेसबुक पेज देखा तो उन्हें पता चला कि वह सिंगर बनना चाहता है. फिर क्या था जैसे ही प्रांजित खाना लेकर पहुंचा और घर का दरवाजा खटखटाया, अनिर्बन ने उससे गाने की फरमाईश कर दी. प्रांजित भी अपने ग्राहक की इस रिक्वेस्ट को टाल नहीं सका और उसने येसु दास की आवाज में रिकॉर्ड किया गया मशहूर गाना ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा’ (Gori Tera Gaon Bada Pyara viral video) गाना शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि Zomato वाले लड़के ने जो ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा’ गाना गाया है, वह बासु चटर्जी निर्देशित 1976 में बनी फिल्म ‘चितचोर’ का है. इसमें अमोल पालेकर और जरीना वहाब ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. यह फिल्म अपने एक से बढ़कर एक गानों के लिए आज भी याद की जाती है. इसलिए जब गुवाहाटी के अनिर्बन ने प्रांजित की आवाज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, तो इंटरनेट यूजर्स भौंचक रह गए. अनिर्बन ने प्रांजित का वीडियो शेयर करते हुए Zomato पर फूड ऑर्डर करने और प्रांजित के सिंगर बनने की ख्वाहिश के बारे में लोगों को जानकारी दी. साथ ही यह भी बताया कि प्रांजित की आवाज इतनी अच्छी है कि वह वीडियो बनाए बिना नहीं रह सके. अनिर्बन ने फेसबुक यूजर्स से यह वीडियो देखने और प्रांजित की मदद करने की अपील की.

इंटरनेट यूजर्स को भी प्रांजित की आवाज अच्छी लगी, तो उन्होंने उसकी जमकर तारीफ की. यहां तक कि शेयर होने के महज कुछ ही घंटों बाद अनिर्बन के इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई. Zomato के डिलीवरी ब्वॉय प्रांजित के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने तो अनिर्बन के फेसबुक-वॉल पर उसकी मदद करने का भी भरोसा दिलाया है. आप भी देखिए यह वीडियो.