24 Carat Gold बर्गर, कीमत है 1000 रुपये, लेकिन आप इसे मुफ्त में खा सकते हैं, जानिए कैसे..

आपने 24 कैरेट सोने की गोल्ड ज्वैलरी के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं 24 कैरेट का वेज Gold बर्गर भी बनता है, जिसकी कीमत है 1000 रुपये, लेकिन आप इसे मुफ्त में खा सकते हैं, जानिए कैसे..

Advertisement

24 carat gold Burger: यदि आप खाने के शौक़ीन हैं और खाने के स्वाद के लिए महंगा से महंगा खाना खा सकते हैं तो आपको 24 कैरेट गोल्ड का ये वेज बर्गर जरूर खाना चाहिए. इसकी कीमत सुनकर चौंकिए नही. इस एक बर्गर की कीमत है मात्र 1000 रुपये और इसे बेचते हैं लुधियाना में 'बाबा जी बर्गर वाले. इस नाम से मशहूर ये स्ट्रीट वेंडर ये 24 कैरेट का वेज गोल्ड बर्गर खिलाते हैं. चलिए ये बात तो हो गई बर्गर की और इसकी कीमत की. लेकिन अगर हम आपको बताएं कि इस बर्गर को आप मुफ्त में भी खा सकते हैं तो आप क्या सोचेंगे, हम मजाक कर रहे हैं. जी नहीं. सच में आप इस बर्गर को मुफ्त खा सकते हैं. जानिए कैसे....

Advertising
Advertising

एक हजार एक बर्गर का नहीं चुकाने वाले और मुफ्त में इसे खाने वाले ध्यान दें- यदि आप इस महंगे बर्गर को मुफ्त में खाना चाहते हैं, तो आपको बस इसे 299 सेकंड, यानि 5 मिनट में खाकर फिनिश करना होगा.  तो अगर आपको ये चुनौती स्वीकार है तो आप इसे झटपट खाकर अपने पैसे बचा सकते हैं और स्वाद से भरे इस गोल्ड बर्गर का मजा ले सकते हैं.

https://youtu.be/yV8-VpwQPAI

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बाबा जी बर्गर वाले के स्पेशल बर्गर को आप यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं. जिसे शेयर करने के बाद इसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर आप भी इस बर्गर को खाने के लिए एक बार जरूर सोचेंगे.

Advertisement

इस वीडियो में, शेफ 'बाबाजी' बताते हैं कि अगर कोई व्यक्ति अकेले 5 मिनट के भीतर ये बर्गर खा लेगा तो उससे पैसे नहीं लिए जाएंगे. मुफ्त में बर्गर खिलाएंगे, इतना ही नहीं खाने वाले को बर्गर बनाने में जितने पैसे लगते हैं वो भी दिए जाएंगे. तो अगर 24 कैरेट गोल्ड का ये बर्गर खाना हो तो लुधियाने के 'बाबा जी बर्गर वाले स्नैक्स कॉर्नर में आपको जाना होगा. नहीं तो आप बर्गर के इस वीडियो को देखकर स्वाद का अंदाजा भी लगा सकते हैं जिसमें  बर्गर बेस रखने से लेकर मेयो-सॉस से गार्निशिंग तक, पूरी प्रक्रिया बताई गई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 28, 2021 3:34 PM IST

Updated Date:November 28, 2021 3:36 PM IST

Topics