Punjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर चन्नी सरकार पर उठाए सवाल, पंजाब में CM कैंडिडेट को लेकर कही ये बात

Punjab Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब के चुनावी अभियान के लिए इन दिनों चंडीगढ़ (Chandigarh) में हैं.

Updated: January 12, 2022 9:55 AM IST

By Nitesh Srivastava

Arvind Kejriwal, Punjab Election 2022, AAP vs Congress,
चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल

Punjab Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब के चुनावी अभियान के लिए इन दिनों चंडीगढ़ (Chandigarh) में हैं. बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर राज्य की चन्नी सरकार (Channi Govt) को घेरा. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक (PM Security Breach) पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) जब सत्ता में आएगी तो पंजाब की कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा. बेअदबी की सभी घटनाओं में इंसाफ दिलाने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी चाहे वह पीएम हो या कोई आम नागरिक. उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है, चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पा रही है.

Also Read:

कांग्रेस को घेरते हुए केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि इतने सालों से बादल परिवार और कांग्रेस दोनों मिलकर पंजाब को लूट रहे थे, ये सि​लसिला अब बंद होगा. पंजाब में कांग्रेस सरकार के दौरान बेअदबी के कांड, बम ब्लास्ट, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हो रही है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक से जब पंजाब के मुख्यमंत्री चेहरे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते इसका ऐलान किया जाएगा.

बताते चलें कि चुनाव आयोग ने पिछले दिनों पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया. आयोग ने सभी 117 सीटों पर मतदान का विस्तृत कार्यक्रम करते हुए बताया कि राज्य में एक चरण में सभी सीटों पर 14 फरवरी को मतदान कराया जाएगा. वहीं वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी. ऐसे में सभी राजनीतिक दल इन दिनों पूरे जोर शोर से चुनावी अभियान में जुटे हुए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 9:25 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 9:55 AM IST