PM मोदी पर बरसे सीएम चन्नी, पूछा- क्या किसी ने पत्थर मारा या कोई खरोंच आई; सरदार पटेल का नाम लेकर कसा तंज

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक (Prime Minister Security Lapse) का मामले के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच वार पलटवार का सिलसिला जारी है.

Updated: January 8, 2022 9:40 AM IST

By Nitesh Srivastava

PM Modi CM CM Charanjit Singh Channi

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक (Prime Minister Security Lapse) का मामले के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच वार पलटवार का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) ने एक रैली के दौरान पीएम मोदी (PM) पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए न सिर्फ ‘तू’ का संबोधन किया बल्कि सोशल मीडिया के जरिए कटाक्ष करने से भी पीछे नहीं हटे.

Also Read:

सीएम चन्नी ने गुरुवार को एक रैली के दौरान बीजेपी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई थी. पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या तूझे किसी ने पत्थर मारा, कोई गोली लगी, कोई खरोंच या फिर तेरे खिलाफ नारे गए…. तो फिर पूरे देश में ये झूठ क्यों फैलाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की जान को खतरा हो गया.

इसके बाद चन्नी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सरदार पटेल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि जिसे कर्तव्य से ज्यादा जान की फिक्र हो उसे भारत जैसे बड़े देश की बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए, हालांकि उन्होंने यहां किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन उनका इशारा किसकी तरफ था, सियासी आइने में यह बिल्कुल साफ है.


प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक का मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में हैं, राज्य ने भी इसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है, लेकिन मौजूदा स्थिति में जिस तरह इस मामले का सियासीकरण हो रहा है, उससे देखकर कहा जा सकता है कि यह वार पलटवार का दौर अगले कई महीनों तक सुनाई देगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 9:39 AM IST

Updated Date: January 8, 2022 9:40 AM IST