Top Recommended Stories

Punjab Election 2022: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, चन्नी चमकौर साहिब से और सिद्धू अमृतसर ईस्ट से लड़ेंगे ठोकेंगे ताल

Punjab Election 2022: पंजाब चुनावों के लिए कांग्रेस ने 86 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब SC से चुनाव लड़ेंगे, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्व से चुनाव लड़ेंगे.

Updated: January 15, 2022 3:01 PM IST

By Nitesh Srivastava

Punjab Election 2022

Punjab Election 2022: चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Election 2022) के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने शनिवार को पंजाब में चुनावों के लिए 86 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. पार्टी की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची के अनुसार, मुख्यमंत्री चन्नी चमकौर साहिब (CM Charanjit Singh Channi to contest from Chamkaur Sahib SC) से एक बार फिर चुनाव लड़ेंगे. सिद्धू अपनी वर्तमान सीट अमृतसर पूर्व (Navjot Singh Sidhu to contest from Amritsar East), रंधावा अपनी वर्तमान सीट डेरा बाबा नानक और सोनी भी अपने मौजूदा क्षेत्र अमृतसर मध्य से ही चुनाव लड़ेंगे.

Also Read:

लिस्ट के अनुसार पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) कादियान से चुनाव लड़ेंगे. हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से पार्टी की उम्मीदवार होंगी.  गौरतलब है कि पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 2:52 PM IST

Updated Date: January 15, 2022 3:01 PM IST