Corona Virus: चंडीगढ़ PGI अस्पताल के 352 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित, अधिकतर को लगी है वैक्सीन

PGI में 20 दिसंबर से अब तक कुल 152 डॉक्टरों सहित कुल 352 स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

Published: January 7, 2022 7:06 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Corona Virus: चंडीगढ़ PGI अस्पताल के 352 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित, अधिकतर को लगी है वैक्सीन

चंडीगढ़: पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMIR) में 20 दिसंबर से अब तक कुल 152 डॉक्टरों सहित कुल 352 स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, हालांकि उनमें से अधिकांश को पूरी तरह से टीका (Corona Vaccine) लगाया गया है. शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी गई. इन डॉक्टरों में जूनियर और सीनियर रेजिडेंट दोनों शामिल हैं.

Also Read:

पॉजिटिव आने वाले 95 प्रतिशत से अधिक स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड के टीके की दोनों खुराकें मिली थीं. इनमें से लगभग सभी में संक्रमण हल्के रहे हैं. पीजीआईएमईआर ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मी, जो संस्थान परिसर में छात्रावासों में रह रहे हैं और जिनके घर में क्वारंटीन का प्रावधान नहीं है, उन्हें नेहरू अस्पताल विस्तार वार्ड में अलग कर दिया गया है.

फिलहाल यह सुनिश्चित करना मुश्किल है कि ये मामले ओमिक्रॉन के हैं या नहीं. इसमें कहा गया है कि प्रशासन स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हर संभव कदम उठा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 7:06 PM IST