Kangana Ranaut: पंजाब में किसानों ने कंगना रनौत को घेरा, एक्ट्रेस ने कहा- पुलिस न होती तो ये लोग मुझे मार देते

पंजाब में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को किसानों ने रोक लिया. कंगना को महिला किसानों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. पुलिस ने यहां से कंगना को बाहर निकाला. जिस समय किसान एकत्रित हुए तब कंगना कार में ही थीं.

Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज पंजाब में हैं. यहां किसानों ने कंगना रनौत के बयानों का विरोध करते हुए उनकी कार रोक ली. कंगना को महिला किसानों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. पुलिस ने यहां से कंगना को बाहर निकाला. जिस समय किसान एकत्रित हुए तब कंगना कार में ही थीं. कंगना ने कार का शीशा नीचे करते हुए किसानों से कुछ बात भी. पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने कंगना को बाहर निकाला. कंगना रनौत ने भीड़ में से निकलने के बाद कहा कि रोपड़ के पास मेरी कार को रोका गया. यहां कुछ लोगों की भीड़ ने मेरी कार को रोक लिया. अगर पुलिस मौके न होती तो भीड़ मेरी लिंचिंग कर सकती थी. इन लोगों को शर्म आनी चाहिए.

Advertising
Advertising

Kangana Ranaut ने Instagram पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि हिमाचल से मैं पंजाब पहुंची हूं, लेकिन आने पर भीड़ ने जो खुद को किसान कह रहे हैं, ने मेरी कार को घेर लिया है और हमला किया. यहां इतनी पुलिस होने के बाद भी ये लोग कार को नहीं निकलने दे रहे हैं. ये देश में क्या हो रहा है. ये अविश्वसनीय है. कंगना ने यहां कुछ महिलाओं से बात भी की, जिसमें वह महिलाओं के गाल पर हाथ रखे नज़र आ रही हैं. इसके बाद आये एक वीडियो में कंगना ने कहा कि मैं वहाँ से निकल गई हूं, जिन लोगों ने मेरी मदद की, उन्हें धन्यवाद. पंजाब पुलिस को धन्यवाद.

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत के कई बयान विवादित रहे थे. इन बयानों की खूब चर्चा हुई थी. किसान आंदोलन के खिलाफ दिए गए बयानों के बाद कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुए. अब कंगना को सीधे तौर पर विरोध का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 3, 2021 5:25 PM IST

Updated Date:December 3, 2021 5:25 PM IST

Topics