PM मोदी की सुरक्षा का मामला: सिद्धू बोले- किसान एक साल तक दिल्ली में बैठे रहे, पीएम को सिर्फ 15 मिनट ही इंतज़ार करना पड़ा

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा के मामले ने बड़ा तूल पकड़ लिया है. इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं.

Published: January 6, 2022 4:14 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Navjot Singh Sidhu
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू. (ANI)

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा के मामले ने बड़ा तूल पकड़ लिया है. इसे लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार (Punjab Government) को तलब किया है. पंजाब सरकार ने भी जांच बैठाई है. पीएम मोदी (PM Modi) को पंजाब के फिरोजपुर में सभा करनी थी. वह भटिंडा से फिरोजपुर सड़क मार्ग से जा रहे थे. इसी बीच किसानों ने सड़क को जाम कर दिया पीएम मोदी और उनके काफिले को एक ओवब्रिज पर खड़े रहना पड़ा. वह 15 मिनट तक खड़े रहे. और फिर बिना आगे बढ़े, वापस लौट गए. वहीं, अब इस पूरे मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी खूब हो रही है.

Also Read:

इस मामले को लेकर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इसे लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है. सिद्धू ने कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर किसान (Kisan Andolan) एक साल से अधिक समय तक बैठे थे. आंदोलन करते थे, लेकिन एक दिन पहले पीएम मोदी को सिर्फ 15 मिनट का इंतज़ार का करना पड़ा, बस इससे दिक्कत हो गई. ये दोहरा मापदंड क्यों?

सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों ने आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन अब किसानों से वो भी छीन लिया गया, जो उनके पास था. सिद्धू ने कहा कि आखिर किसानों के साथ ऐसा क्यों किया जा रहा है. बता दें कि पंजाब में कुछ ही महीने में विधानसभा चुनाव हैं, इसे लेकर राजनीतिक दल पंजाब में सक्रिय हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:14 PM IST