PM Modi Security Breach: पंजाब BJP ने राज्य के गृहमंत्री रंधावा को बर्खास्त करने की मांग की

PM Modi Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में सुरक्षा में लगी सेंध पर सियासी घमासान भी जारी है।

Updated: January 6, 2022 3:17 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

sukhjinder singh randhawa ANI
सुखजिंदर सिंह रंधावा (फाइल/ ANI)

PM Modi Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में सुरक्षा में लगी सेंध पर सियासी घमासान भी जारी है, पंजाब बीजेपी की एक टीम ने गुरुवार को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Banwarilal Purohit) से मुलाकात कर गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय (Siddhartha Chattopadhyay) को बर्खास्त करने की मांग की. इससे पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की रैली में बाधा डालने का आरोप लगाया था.

Also Read:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य कांग्रेस सरकार ने गुरुवार को खामियों की गहन जांच के लिए एक हाई लेवल कमेटी गठित करने का ऐलान किया है. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि कमेटी में जस्टिस (रिटायर्ड) मेहताब सिंह गिल और प्रमुख सचिव (गृह मामलों) अनुराग वर्मा शामिल होंगे. कमेटी तीन दिन में अपनी रिपोर्ट देगी.

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना निर्धारित फिरोजपुर दौरा बीच में ही रद्द करना पड़ा, इस पर अफसोस जताते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई. हमें बताया गया था कि प्रधानमंत्री बठिंडा से फिरोजपुर के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे. लेकिन अचानक, उन्होंने सड़क मार्ग से जाने का फैसला किया. अगर पीएम मोदी की यात्रा के दौरान कोई सुरक्षा चूक हुई, तो हम मामले की जांच के लिए तैयार हैं.

मोदी ने अंतिम समय में फिरोजपुर जाते समय अपनी यात्रा रद्द कर दी, जहां उन्हें 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखने का कार्यक्रम था. 15-20 मिनट तक प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर फंसे रहे। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक है.

(इनपुट एजेंसी भाषा से)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 3:08 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 3:17 PM IST