PM's Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले में कार्रवाई, पंजाब पुलिस ने की 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर

PM's Security Breach: पीएम मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

Updated: January 7, 2022 8:46 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

pm modi cnci

PM’s Security Breach: पीएम मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. ये एफआईआर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ की गई है. पंजाब के फिरोजपुर जिले के कुलगरी पुलिस स्टेशन में ये एफआईआर की गई है. एफआईआर आईपीसी की धारा 283 के तहत लिखी गई है. ये धारा सार्वजनिक मार्ग में बाधा डालने को लेकर की गई है. पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने ये एफआईआर दर्ज की है.

Also Read:

प्रधानमंत्री मोदी फिरोजपुर में सभा के लिए जा रहे थे, उससे पहले ही किसानों ने रास्ता रोक लिया था. इसके बाद पीएम मोदी वापस लौट गए थे. और अपनी जान को ख़तरा बताया था. इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में भी हो रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर हुई सुरक्षा में गंभीर चूक को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच जांच कर रहा केंद्र का एक दल भी आज ही फिरोजपुर पहुंचा था. जबकि राज्य की ओर से केंद्र को सौंपी गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. सूत्रों ने बताया कि केंद्र की तीन सदस्यीय समिति प्रधानमंत्री के 5 जनवरी के दौरे के घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर रही है.

यह दल पहले फिरोजपुर के पास प्यारेयाना फ्लाईओवर पहुंचा और पंजाब पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत की. जांच दल ने मामले में पूछताछ और जांच के लिए सीमा सुरक्षा बल के क्षेत्रीय मुख्यालय जाने से पहले फ्लाईओवर पर करीब 45 मिनट बिताए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 8:38 PM IST

Updated Date: January 7, 2022 8:46 PM IST