पीएम की सुरक्षा में चूक पर पंजाब सरकार के दावों की खुली पोल, ADGP की चिट्ठी से बड़ा खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला वक्त के साथ गर्माता जा रहा है. ये सिर्फ मामूली चूक भर थी या फिर किसी साजिश का हिस्सा, इस पर सवाल बने हुए हैं, इन सबके बीच पंजाब के एडीजीपी की चिट्ठी में बड़ी जानकारी सामने आई है.

Updated: January 6, 2022 2:31 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

PM Modi Security Breach
फाइल फोटो/ ANI

PM Modi Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला वक्त के साथ गर्माता जा रहा है. ये सिर्फ मामूली चूक भर थी या फिर किसी साजिश का हिस्सा, इस पर सवाल बने हुए हैं. इन सबके बीच पंजाब के एडीजीपी की चिट्ठी (Punjab ADGP Letter) में बड़ी जानकारी सामने आई है. पंजाब सरकार (Channi Govt) के दावों के विपरित एडीजीपी से साफ हुआ है कि पंजाब सरकार को किसानों के इस प्रदर्शन की जानकारी थी, पंजाब पुलिस को लिखे अपने पत्र में उन्होंने कहा था कि 5 जनवरी को किसानों के धरने के साथ बारिश का भी अनुमान है, ऐसे में सुरक्षा के खास इंतजाम किए जाने चाहिए. इस चिट्ठी से साफ हो रहा है कि पंजाब सरकार (Punjab Government) को किसानों के प्रदर्शन की जानकारी थी.

Also Read:

बताते चलें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, लगातार यह दावे कर रहे हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री के सड़क के रास्ते फिरोजपुर आने की जानकारी नहीं थी लेकिन चिट्ठी से यह साफ हो रहा है कि सुरक्षाकर्मियों को प्रधानमंत्री के सड़क के रास्ते आने की आशंका थी.

सीएम चन्नी ने बुधवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना निर्धारित फिरोजपुर दौरा बीच में ही रद्द करना पड़ा, इस पर अफसोस जताते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई. उन्होंने कहा कि हमें बताया गया था कि प्रधानमंत्री बठिंडा से फिरोजपुर के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे. लेकिन अचानक, उन्होंने सड़क मार्ग से जाने का फैसला किया. अगर पीएम मोदी की यात्रा के दौरान कोई सुरक्षा चूक हुई, तो हम मामले की जांच के लिए तैयार हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: January 6, 2022 2:11 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 2:31 PM IST