Punjab Polls 2022: चन्नी और सिद्धू लोगों का मनोरंजन कर रहे, पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत- मनीष तिवारी बोले

Punjab Assembly Elections 2022: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने आज बुधवार को कहा कि पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है. उन्होंने चन्नी और सिद्धू दोनों पर कटाक्ष किया और कहा कि दोनों लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.

Published: January 12, 2022 11:17 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Ikramuddin Saifi

Punjab Polls 2002

Punjab Assembly Elections 2022: पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर उन खबरों को लेकर हमला बोला है जिनमें कहा गया है कि दोनों मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर नाम लेने पर जोर दे रहे हैं. तिवारी ने आज बुधवार को कहा कि पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है. उन्होंने चन्नी और सिद्धू दोनों पर कटाक्ष किया और कहा कि दोनों लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.

Also Read:

सिद्धू और चन्नी पर क्या कुछ बोले मनीष तिवारी

मनीष तिवारी ने ट्वीट में कहा, ‘पंजाब को एक ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है, जिसके पास पंजाब की चुनौतियों का समाधान हो, कड़े फैसले लेने की क्षमता हो. पंजाब को ऐसे गंभीर लोगों की जरूरत है, जिनकी राजनीति सोशल इंजीनियरिंग, मनोरंजन, फ्रीबीज जैसी नहीं हो.’ कांग्रेस ने अब तक किसी को भी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में नामित नहीं किया है क्योंकि पार्टी का मानना है कि इससे अंदरूनी कलह और आंतरिक दरार पैदा होती है. लेकिन राज्य इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कहा कि राज्य के अगले मुख्यमंत्री को जनता ही चुनेगी ना कि आलाकमान.

सिद्धू ने सीएम की अनुपस्थिति में किया था योजनाओं का अनावरण

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और उनके कैबिनेट सहयोगियों की अनुपस्थिति में, पंजाब पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने पंजाब मॉडल में योजनाओं के पहले सेट का अनावरण करते हुए सिद्धू ने यहां मीडिया से कहा, ‘पंजाब मॉडल लोगों का मॉडल है, यह लोगों को सत्ता लौटाने का रोडमैप देने की एक कोशिश है.’ उन्होंने कहा कि शक्तिशाली ‘माफिया मॉडल’ का मुकाबला करने के लिए, जिसमें कैबिनेट द्वारा पारित प्रस्ताव की अधिसूचना को रोकने की शक्ति है. राज्य के संसाधनों के पुनर्वितरण और सही लाभार्थियों को शक्ति वापस देने के लिए एक मॉडल की आवश्यकता है. (एजेंसी इनपुट्स)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 11:17 AM IST