Punjab Election 2022: सुखबीर सिंह बादल ने चन्नी और सिद्धू पर साधा निशाना, कहा- अकाली दल ही दे सकता है अच्छी सरकार

Punjab Election 2022: अकाली दल के प्रेसिडेंट सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है.

Published: January 14, 2022 7:20 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Punjab Election 2022: सुखबीर सिंह बादल ने चन्नी और सिद्धू पर साधा निशाना, कहा- अकाली दल ही दे सकता है अच्छी सरकार
SAD President Sukhbir Singh Badal

Punjab Election 2022: अकाली दल के प्रेसिडेंट सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है. Zee Punjab से बात करते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी सिर्फ ऐलान करने में जुटे हुए, जबकि नवजोत सिंह सिद्धू के रहते कांग्रेस को किसी दुश्मन की ज़रूरत नहीं है. सिद्धू ही पार्टी को खत्म कर देंगे.

Also Read:

Zee Punjab को दिए गए एक साक्षात्कार में सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि अकाली दल ही है जो पंजाब को एक स्थिर सरकार दे सकता है. बाकी पार्टी खानापूर्ति में लगी हुई हैं. पंजाब की जनता बहुत स्पष्ट है. जनता एक स्थिर सरकार चाहती है. पंजाब (Punjab) की जनता को एक ऐसा सीएम चाहिए, जो क्षमता रखता हो क्योंकि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है. कांग्रेस (Congress) को कोई और सियासी पार्टी नहीं बल्कि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ही खत्म करेंगे. इसके लिए किसी और की ज़रूरत नहीं है. जब तक सिद्धू कांग्रेस में हैं, तब तक कांग्रेस का कुछ नहीं हो सकता है.

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की लाटरी लग चुकी है. वह इन दिनों मजे कर रहे हैं. चन्नी तो आजकल सो भी हेलिकॉप्टर में रहे हैं. चन्नी सिर्फ ऐलान करते हैं, इसलिए चरणजीत का नाम ऐलानजीत सिंह रखा गया है. कानून व्यवस्था के सवाल पर सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब सरकार ने एक अक्षम DGP को लगाया. SSP सिफारिश पर लगाए गए और उनसे कहा गया कि बादलों पर जोर आजमाओ. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि जब सीएम अपनी पुलिस को पांच साल तक पूछेगा ही नहीं तो पुलिस क्या काम करेगी.

बता दें कि पंजाब में 14 फरवरी को मतदान होना है. यहां 117 सीटें हैं. नतीजे 10 मार्च को आयेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 14, 2022 7:20 PM IST