Punjab के मुख्य चुनाव अधिकारी आए कोरोना की चपेट में, एक दिन पहले इलेक्शन को लेकर की थी प्रेस कांफ्रेंस

पंजाब में मुख्य चुनाव अधिकारी रविवार को कोराना संक्रमित पाए गए, उन्होंने इस बात की पुष्टि की है. शनिवार को उन्होंने राज्य में चुनाव को लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी हिस्सा लिया था.

Updated: January 9, 2022 4:35 PM IST

By Nitesh Srivastava

Corona Ec
प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब में मुख्य चुनाव अधिकारी रविवार को कोराना संक्रमित पाए गए, उन्होंने इस बात की पुष्टि की है. शनिवार को उन्होंने राज्य में चुनाव को लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी हिस्सा लिया था. हालांकि किसी प्रकार के लक्षण नहीं है एहतियान उन्होंने सभी नियमों का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है.  बताते चलें कि पंजाब में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है, राज्य में एक ही चरण में सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा.

Also Read:

चुनाव की दहलीज पर खड़े पंजाब में कोविड के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है, शनिवार शाम को जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में मरीजों की संख्या 3,643 हो गई. इस राज्य में ऑक्सीजन पर निर्भर मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है. रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब में शनिवार को ऑक्सीजन सपोर्ट मरीजों की संख्या 226 हो गई, जबकि एक दिन पहले शुक्रवार को यह संख्या मात्र 62 थी.

एक तरफ पंजाब चुनाव की तैयारियों में जुटा हुआ है, दूसरी तरफ खुद कोरोना अपने पैर पसार रहा है. यहां तक की चुनाव की तैयारियों के प्रति आश्वस्त होने वाले अधिकारी भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 4:07 PM IST

Updated Date: January 9, 2022 4:35 PM IST