Punjab Polls 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले Sonu Sood की बहन Malvika Sood कांग्रेस में शामिल

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह (Charanjit Singh Channi) चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गईं.

Published: January 10, 2022 5:54 PM IST

By Parinay Kumar

Sonu Sood's sister Malvika Sood join Congress
Sonu Sood की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल.

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Polls 2022) की तैयारियां जोरों पर हैं. सत्ताधारी कांग्रेस (Congress) एक बार फिर चुनाव जीतना चाह रही है वहीं, विपक्षी दल भी तैयारियों में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाह रहे हैं. इन सबके बीच फिल्म अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) कांग्रेस में शामिल हो गईं. मालविका सूद ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह (Charanjit Singh Channi) चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा.

Also Read:

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Punjab Congress president Navjot Singh Sidhu) ने कहा, ‘सोनू सूद अपनी मानवता और दयालुता के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और आज उस परिवार का एक सदस्य हमसे जुड़ रहा है. वह पढ़ी-लिखी महिला हैं. वहीं, मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा, यह सौभाग्य की बात है कि इतने अच्छे परिवार का एक व्यक्ति हमारी पार्टी में आ रहा है.

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद और उनकी बहन से उनके मोगा स्थित आवास पर मुलाकात की थी. मालूम हो कि पंजाब में पंजाब में 14 फरवरी को मतदान होगा और 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

(इनपुट: ANI)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 5:54 PM IST