Farooq Abdullah Dance video News: जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारुख अब्‍दुल्‍ला (Farooq Abdullah) पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की पोती की शादी में चंडीगढ़ ( Chandigarh) में डांस करते हुए एक वीडियो में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर आते ही यह वीडियो वायरल (viral video) हो गया. Also Read - Covid-19 Vaccination Update: CM अमरिंदर सिंह ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ली, लोगों से की ये अपील

इस वीडियो में 83 साल के फारुख अब्‍दुल्‍ला मोहम्‍मद रफी के आज कल तेरे मेरे प्यार के’ और ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ की धुनों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. 1:35 सेकंड की क्लिप को सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता सरल पटेल ने ट्वीट किया है. Also Read - Dancing Tortoise Video: कछुए ने किया झमाझम डांस, लोग बोले- भैया ये तो स्लो नहीं...

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला का चंडीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री की पोती (सेहरिंदर कौर) के विवाह समारोह  का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मंच पर 83 साल के फारुख अब्‍दुल्‍ला जब डांस करते हुए मूड में आए तो उन्‍होंने अमरिंदर का भी हाथ पकड़ा और उन्‍हें भी थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. वीडियो में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह अब्‍दुल्‍ला के डांस पर तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में पूर्व सीएम को लोकप्रिय गानों  ”आज कल तेरे मेरे प्यार के और ”गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ के धुनों पर थिरकते देखा जा सकता है. इन दोनों गानों को मोहम्मद रफी ने गाया है.

सोशल मीडिया पर फारुख अब्‍दुल्‍ला के इस डांस के वीडियो को लेकर कई यूजर उनकी ऊर्जा और उत्‍साह की तारीफ करते हुए कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया है, विशेष रूप से, कैप्टन अमरिंदर सिंह और फारूक अब्दुल्ला जो एक अच्छा तालमेल साझा करते हैं, एक दूसरे की मेजबानी करने के शौकीन हैं. “कैप्टन अमरिंदर सिंह और फारूक अब्दुल्ला का यह वीडियो साबित करता है कि उम्र वास्तव में सिर्फ एक संख्या है!”