BJP MLA Kiran Maheshwari Passes Away: देश में कोरोना का कहर जारी है. आम से लेकर खास हर तरह के लोग इस जानलेवा वायरस के शिकार बन रहे हैं. अब राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विधायक किरण माहेश्वरी (Kiran Maheshwari) का कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से निधन हो गया है.Also Read - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले- गरीब को गणेश मानकर काम कर रही है राजस्थान सरकार, इस बार रिपीट होगी

Also Read - मुख्यमंत्री से मिलने के बाद खेल मंत्री चांदना बोले, कांग्रेस एकजुट, गहलोत जो करेंगे, सही करेंगे

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, ‘गुड़गांव के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे राजस्थान के राजसमंद (Rajsamand) से BJP विधायक किरण माहेश्वरी का निधन हो गया है.’ Also Read - खेल मंत्री चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर अशोक गहलोत ने कहा- गंभीरता से न लें, टेंशन में दिया बयान

राजस्थान बीजेपी ने विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर शोक जताया है. राजस्थान बीजेपी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘पूर्व मंत्री व राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी जी का असामयिक निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि परिवार के सदस्यों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं को असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे. ॐ शांति !

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 94 लाख को पार कर गया है और अब तक 1 लाख 37 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. देश में अभी 4 लाख 54 हजार से ज्यादा एक्टिव मामले हैं और 88 हजार से ज्यादा लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं.

राजस्थान की बात की जाए तो वहां कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा करीब 2 लाख 63 हजार है और 22 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में 28 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं.

(इनपुट: ANI)