नई दिल्‍ली/ जयपुर: राजस्‍थान में कांग्रेस की सरकार के राजनीतिक संकट के चलते आज विधायकों की जयपुर में बैठक होने जा रही है. इस बैठक से पहले कांग्रेस महासचिव व राजस्‍थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा है कि पार्टी पायलट की बात सुनने के लिए तैयार, मैं उम्‍मीद कर रहा हूं कि वह लौटकर मीटिंग में आएंगे.Also Read - Hardik Patel ने कांग्रेस का दामन छोड़ा, गुजरात चुनाव से पहले पार्टी को लगा बड़ा झटका | वीडियो देखें

राजस्‍थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा, मैंने उनसे (सचिन पायलट) बात करने की कोशिश की है और उनको मैसेज भी भेजा है, लेकिन उन्‍होंने अभी तक इसका जवाब नहीं दिया. पार्टी उन्‍हें सुनने के लिए तैयार है लेकिन कोई भी अनुशासनहीनता बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी. मैं उम्‍मीद कर रहा हूं कि वह लौटकर मीटिंग में आएंगे. Also Read - महाराष्ट्र के मंत्री ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया से औरंगाबाद एयरपोर्ट का नाम संभाजी के नाम पर करने की मांग की, क्‍या कांग्रेस, एनसीपी नाराज नहीं होंगी ?

Also Read - सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बढ़ी मुश्किलें, अब भाजपा और कांग्रेस के लिए ओबीसी उम्मीदवारों की तलाश बड़ी चुनौती

कांग्रेस नेता पांडे ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुझे विशेष रूप से यह कहते हुए एक काम सौंपा है कि अगर कोई कांग्रेसी विधायक या कोई गठबंधन विधायक को कोई समस्या है या वे अपनी समस्या पर चर्चा करना चाहते हैं, तो वे मुझसे आकर बात कर सकते हैं और हम इस पर काम कर सकते हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने रविवार देर रात कहा था कि 109 विधायकों ने गहलोत सरकार का खुलकर समर्थन किया है. बता दें कि 200 सदस्यों की विधानसभा में कांग्रेस के 107 और भाजपा के 72 विधायक हैं.