नई दिल्‍ली: राजस्‍थान में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस राज्‍य में अपनी सरकार बचाने में जुटी है. कांग्रेस विधायक दल की बैठक के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जयपुर में 90 से अधिक विधायक हैं और बैठक शुरू हो गई है. वहीं, इनकम टैक्‍स विभाग ने कांग्रेस नेताओं पर छापे मारे हैं. आयकर विभाग ने राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र में कई स्थानों में आज छापे मारे हैं. Also Read - अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायकों को क्यों दिलाई अटल बिहारी वाजपेयी की याद, लिखा ये पत्र

आयकर विभाग ने राजस्थान स्थित आभूषण कंपनी के खिलाफ कर चोरी के मामले में दिल्ली और जयपुर समेत चार शहरों में आज छापे मारे हैं.

आयकर विभाग कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौर और राज्य कांग्रेस कार्यालय के सदस्य राजीव अरोड़ा के कार्यालय और आवास सहित पूरे राज्य में कई स्थानों पर छापेमारी कर रहा है.

आयकर विभाग राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र में कई स्थानों पर छापेमारी कर रहा है. जयपुर, कोटा, दिल्ली और मुंबई में खोजें चल रही हैं. आईटी विभाग के सूत्रों का कहना है कि ये खोजें कर चोरी की शिकायत पर की जा रही हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

राजस्थान में आयकर विभाग ने जयपुर में राजीव अरोड़ा के आम्रपाली कार्यालय पर छापा मारा है. राजीव अरोड़ा राज्य कांग्रेस कार्यालय के सदस्य हैं. बता दें कि रेड के दौरान आयकर विभाग की टीमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के साथ अशोक गहलोत के करीबी राजीव अरोड़ा और उनके सहयोगियों के घर पर पहुंची हैं.