जयपुर: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बुहाना थाना क्षेत्र में दो अज्ञात नकाबपोश लुटरे गैस कटर से एटीएम को काटकर 16 लाख 20 हजार 300 रूपये लेकर फरार हो गये. सहायक पुलिस निरीक्षक मोतीलाल ने बताया कि दो नकाब पोश लुटेरों ने बुहाना-सतनाली मार्ग पर कुहाडवास गांव में एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काट डाला और एटीएम की पांच दराजों को उठाकर कर ले गये. पांचों दराजों में 16 लाख 20 हजार और 300 रूपये रखे हुए थे. दोनों लुटेरे कार से आए थे.

उन्होंने बताया कि लुटरों ने तड़के सवा तीन बजे इस वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे एटीएम मशीन के बाहर लगे शटर के तालों को गैस कटर से काट कर अंदर घुसे और फिर एटीएम मशीन को काट कर पांच दराजों को निकाल फरार हो गये. उन्होंने बताया कि बैंक प्रशासन की ओर से की गयी शिकायत के आधार पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 457, 380 के तहत मामले दर्ज किये गए हैं. एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है.

अब ड्राइविंग लाइंसेंस को भी आधार से जोड़ा जाएगा, जल्द बनेगा नया कानून

पुलिस ने बताया कि शातिर लुटेरों ने इतनी आसानी से घटना को अंजाम दिया कि किसी को इसकी भनक तक नहीं लग सकी. उन्होंने बताया कि पुलिस लुटेरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. लुटेरे हर हाल में पकड़ में आ जाएंगे.