लड़की को बहन की ननद से हुआ प्यार, दोनों ने भागकर की शादी, बोलीं- साथ नहीं छोड़ेंगे

लड़की अपनी बड़ी बहन की ससुराल गई. यहां वह बहन की ननद से मिली. दोनों में दोस्ती हुई. और ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

Published: January 14, 2022 11:08 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Premi Ki Blackmailing

Lesbian Relationship: लड़की अपनी बड़ी बहन की ससुराल गई. यहां वह बहन की ननद से मिली. दोनों में दोस्ती हुई. और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों लड़कियों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. और घर से भाग गईं. परिजनों को लगा कि लड़कियों का किसी के अपहरण कर लिया. रिपोर्ट लिखाई और फिर पुलिस ने दोनों को ट्रेस भी कर लिया, लेकिन सच्चाई सामने आने पर सबके होश उड़ गए. मामला राजस्थान के चुरू इलाके का है. ये मामला चुरू के रतनगढ़ की रहने वाली ममता नायक और हरियाणा की रहने वाली कृष्णा नायक से जुड़ा है. ममता की उम्र 18 साल है तो कृष्णा की उम्र 22 साल है.

Also Read:

ऐसे हुआ प्यार और खुलासा
22 साल की कृष्णा पहले अपनी बहन की ससुराल गई थी. यहां उसे अपनी बहन की ननद ममता मिली. दोनों के बीच दोस्ती हुई. और ये दोस्ती रिश्ते में बदल गई. दोनों समलैंगिक थीं. दोनों एक दूसरे की ओर आकर्षित हुईं और प्यार करने लगीं. नवंबर में दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गईं. परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया कि उनकी लड़कियां कहीं गायब हो गईं. परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. जांच शुरू हुई तो पता चला कि लड़कियां हरियाणा के फतेहाबाद में हैं. राजस्थान पुलिस परिजनों को लेकर यहां पहुंच गई. पुलिस ने लड़कियों को पकड़ भी लिया, लेकिन फिर जो हुआ उससे सबके होश उड़ गए.

लिव इन के कागजात बनवाये, परिजन अवाक
लड़कियों ने बताया कि वह 12 नवंबर को घर से भाग आई थीं और शादी कर चुकी हैं. दोनों एक दूसरे से प्यार करती हैं. पुलिस और परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों नहीं मानीं और एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगीं. दोनों लड़कियां बालिग़ हैं, इसलिए पुलिस ने उन्हें जाने दिया. पुलिस ने बताया कि लड़कियों के पास शादी के कागजात नहीं हैं, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप में रहने के कागजात उन्होंने बनवाए हुए हैं. वहीं, परिजनों को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 14, 2022 11:08 PM IST